उत्तराखंड की इन खुबसूरत वादियों में होगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग

33

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस नाम से कोण वाकिफ नहीं है 2009 से स्टार प्लस पर आ रहे इस सीरियल की घर घर तक पहुँच है, इसी सेरियल में उत्तराखंड की शिवांगी जोशी नाइरा के मुख्य किरदार में नजर आती है , शिवांगी इस सीरियल में तीन साल से जुडी हैं, और उनके इस किरदार की सीरियल में सबसे बड़ा माना जाता है, इस सीरियल में जो किरदार पहले अक्षरा का हुआ करता था वो अब नाइरा का होता है।

खबर के मुताबित इस सीरियल की शूटिंग अब औली और ऋषिकेश में होगी। इसके लिए मुंबई से सीरियल की टीम सोमवार को ऋषिकेश पहुंच जाएगी। औली और ऋषिकेश दोनों जगहों पर शूटिंग करीब चार दिनों तक होगी। नाइरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी की बदोलत ही इस सीरियल में ऋषिकेश और उत्तराखंड के कई जगह का जिक्र आपने जरूर सुना होगा, लेकिन अब सीरियल की पूरी टीम शूटिंग के लिए उत्तराखंड के औली और ऋषिकेश पहुंचेंगे।

बता दें कि देहरादून की रहने वाली शिवांगी ने टीवी शो ‘बेइंतहा’ में ‘आयत’ का किरदार निभाते हुए टीवी जगत में प्रवेश किया था। बाद में वह टीवी शो ‘बेगूसराय’ में लीड रोल में नजर आईं। इसके अलावा भी उन्होंने कई सीरियल में काम किया, फिलहाल, वह स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नाइरा’ का किरदार निभा रही हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here