‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के बाद अब उत्तराखंड में इन दो फिल्मों की शूटिंग चालू

उत्तराखंड ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बढ़ी हिट फिल्म दी हैं, कई फिल्मों में तो उत्तराखंड के खुबसूरत नज़ारे आज भी लोगों के जहाँ में जरूर दौड़ते होंगे, एक समय तो यहां फिल्मों की शूटिंग थम सी गयी थी लेकिन एक बार फिर वह दौर लौट आया है, लगता है बॉलीवुड़ फिल्म निर्माताओं को यहां की आवो हवा और खूबसूरती पसंद आ रही है।

इसलिए यहां अब एक महीने के अंदर तीन बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग होने जा रही है। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग पिछले कई दिनों से टिहरी में चल रही है। यहां शूटिंग का शेड्यूल एक महीने का हैं। वहीं खबरें है कि जल्द ही उत्तराखंड में ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की भी शूटिंग होगी।

मालूम हो कि, करण द्वारा निर्देशित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ वर्ष 2012 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म एक हिट फिल्म थी, फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे तीन नए चेहरे नजर आए थे।

साथ ही इन दिनों बत्ती गुल मीटर चालू के साथ ही ‘ राइफलमैन जसवंत सिंह रावत’ की शूटिंग भी चल रही है। देहरादून के एफआरआई में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और भी जगह अभी शूट होना बाकी है। इस फिल्म में जसवंत सिंह रावत का किरदार अविलाष ध्यानी निभा रहे हैं। अविलाष ध्यानी इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। यह फिल्म काफी बड़े बजट की बाताई जा रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *