देहरादून : सौतेली मां ने बेटी को दो टुकड़ों में काट डाला और फिर किया ऐसा हैरान कर देने वाला काम

4228

देहरादून में एक सौतेली मां ने ही अपनी बेटी की ह्त्या कर दी और उसके दो टुकड़े करके घर की आलमारी में रख दिया, मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां खुड़बुड़ा मोहल्ला में रहने वाली एक युवती प्राप्ति सिंह की पटेल नगर चौकी में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखार्इ गर्इ थी। जांच के दौरान पुलिस को युवती के घर से ही उसका शव दो टुकड़ों में बरामद हुआ।

आरोपी महिला मीनू आहूजा ने दो दिन पहले ही लड़की को मौत के घाट उतार दिया था। पहले उसने लड़की के सिर पर चोट मारी, उसके बाद खुखरी से लाश के दो टुकड़े कर घर के एक कमरे की अलमारी में डालकर रख दिया था। पड़ोसियों ने इलाके में बदबू फैलने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस भी घर में यह सब देख हैरत में पढ़ गयी।

देहरादून में 24 साल की लड़की प्राप्ति सिंह के कत्ल का खुलासा तुरंत हो गया फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्यों का संकलन किया गया। मौके से ही खून से सनी ईंट, खुखरी और खून से सना तकिया आदि सामान बरामद हो गया। उसके बाद लड़की की माँ ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया।


लड़की की मां मीनू आहूजा ने बयान में कहा कि वो इज्जतदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं बेटी आपे से बाहर हो रही थी। सारा दिन लड़कों के साथ घूमती थी। मेरी सुनती नहीं थी। लड़ाई झगडे करती थी इसलिए मैनें उसे मार डाला। और खुखरी से दो टुकड़े कर डाले। मुझे कोई अफ़सोस नहीं है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here