मेजर निराला फिल्म में, नेगी दा की आवाज ने फिर बिखेरा जादू, रिलीज हुआ ये मधुर गाना

1533

देहरादून के राजपुर रोड स्थित एक होटल में उत्तराखंड के वित्त मंत्री श्री प्रकाश पंत ने गढ़वाली फिल्म “मेजर निराला” का पहला गाना रिलीज किया। इस समारोह में उत्तराखंड फिल्म जगत से जुडी सभी बड़ी हस्तियों ने भी भाग लिया। यह फिल्म “मेजर निराला” उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में हरिद्वार से सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक के नोवल पर आधारित है।

इस फिल्म के डायरेक्टर हैं गणेश वीर और इसके गाने लिख रहे हैं उत्तराखंड के सबसे प्रसिद्ध गीतकार श्री नरेंद्र सिंह नेगी उर्फ़ नेगी दा। इस देशभक्ति गाने को नरेंद्र सिंह नेगी जी ने अपनी शानदार आवाज में गया है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है, इसका ऑडियो भी नंदा कैसेट्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे अभी 15 घंटे के अन्दर ही 25 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

वित्त मंत्री ने इस मौके पर कहा कि यह फिल्म उत्तराखंड की गौरवशाली सैन्य परंपरा के साथ ही रीति-रिवाज और संस्कृति पर आधारित है, जब भी देश को बलिदान की जरुरत पड़ी है उत्तराखंड का उसमे सबसे बड़ा योगदान रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म “मेजर निराला” की तो उत्तराखंड की यह फिल्म देशभक्ति के जज्बे पर आधारित है और इस फिल्म में हेमंत पांडे और अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी जैसे बॉलीवुड कलाकार भी अहम भूमिका में हैं। लोक गायक नेगी दा ने कहा कि फिल्म के गीत लिखने और उन्हें संगीतबद्ध करने में पूरा अनुभव उड़ेल दिया है। ये फिल्म मार्च 2018 में रिलीज की जायेगी। जरूर सुने निचे दी गयी विडियो में ये मधुर गाना और शेयर भी करें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here