शहीद संदीप सिंह की याद में बना ये गीत आपकी आँखें नम कर देगा, हर मां रो पड़ेगी, देखिये वीडियो

1878

जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद सैनिक संदीप सिंह रावत को शुभम जोशी जी ने अपने मधुर गीत से श्रधांजलि दी है, 27 अक्टोबर 2016 को शहीद हुए रावत 6 गढ़वाल रायफल में भर्ती थे, महज 23 साल की उम्र में शहीद हुए रावत ने कुपवाड़ा में सफलतापूर्वक घुसपैठ के प्रयास को नाकाम कर दिया था। उन्होंने तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ कर रहे आतंकवादियों के एक समूह को रोका और उन पर हमला किया था।

संदीप नियंत्रण रेखा पर बहादुरी दिखाते हुए दुश्मन की गोली का शिकार हो गए, लेकिन मरने से पहले वो दुनिया को अपनी बहादुरी की कहानी दे गए जो इतिहास में हमेशा अमर हो गया। 23 साल के नौजवान संदीप जनवरी 2015 में सेना की गढ़वाल राइफल्स में भर्ती हुए थे, बचपन से ही सेना में जाने का ख्वाब था देश सेवा के लिए संदीप ने सेना में भर्ती होने की कसम खाई थी। आज हम उस वीर जवान को याद कर श्रधांजलि दे रहे हैं।

हम आपको वीर जवान संदीप सिंह की याद में बना मधुर गीत दिखा रहे हैं, जिसे आप पूरा जरूर सुने और वीडियो भी देखें जिसमे इतना दर्द छुपा है कि सुनकर आपकी आँखें भी नम हो जायेंगी। उत्तराखंड के अमर वीर सपूतों की ऐसी हजारों कहानियां हैं, संदीप सिंह की वीरता को भी हमेशा याद रखा जाएगा, तो देखिये rajji films की प्रस्तुति सुन्दर गीत शहीद की कुर्बानी ये गीत बार-बार याद दिलाएगा-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here