राजेश बनकर मुस्लिम लड़के ने किशोरी को जाल में फंसाया, फिर आया ऐसा मोड़…

1066

बीते दिन हरिद्वार में एक पीड़िता ने पुलिस में अपनी आपबीती बताकर मुकदमा दर्ज किया था कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है। सतवीं कक्षा में पढ़नी वाली लड़की को बहला फुसला कर सलमान नाम का युवक गेस्ट हाउस ले गया, कलियर के गेस्ट हाउस में उसने अपने 6 अन्य दोस्तों के साथ बारी बारी युवती से दुष्कर्म किया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी, खबर की माने तो पुलिस ने देर रात ही अमजद नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया। अमजद के गिरफ्तार होने पर सारे राज खुल गए।

राजेश उर्फ़ अमजद ने हिन्दू नाम बदलकर लड़की को अपनी जाल में फंसाया। नाबालिक इस कदर उसके प्यार में पागल हो गयी कि वह घर छोड़कर युवक के साथ शादी करने के लिए कपडे लेकर निकल गयी। अमजद ने बताया कि उसने लड़की से शादी करने के लिए मना कर दिया अमजद ने उस से शारीरिक संबंध बनाये और उसे उसके घर के सामने तक छोड़ दिया।

लेकिन लड़की उस दिन घर नहीं गयी और कहीं अन्य जगह रूम की तलाश करनी लगी एक जगह रूम मिलने पर लड़की ने अपने भाई की जगह अमजद का नम्बर दे दिया और फिर लड़के का मुस्लिम होने का राज खुल गया। जिसके बाद लड़की घर लौट गयी इसके बाद इस घटना को साम्पद्रायिक माहोल देने के लिए रैप की कहानी बनायी गयी। पुलिस ने जब कलियर के गेस्ट हाउस के सीसीटीवी फूटेज भी लिए, जिसमे यह बात अफवाह निकली। पुलिस ने अमजद को नाबालिक से बालात्कार के आरोप में उसे जेल भेज दिया है।

रविवार को हिन्दू संगठनों ने इस घटना के विरोध में जमकर हंगामा भी काटा इस बीच लोगों ने गैर धर्म की युवतियों के फंसाने के लिये विशेष धर्म के खिलाफ गुस्सा उगला बता दें कि उत्तराखंड में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जिससे कई बार तनाव की स्थिति भी पैदा हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here