विरेन्द्र राजपूत का ये वीडियो गीत youtube पर मचा रहा धमाल देखिये खुबसूरत निर्देशन में बना ये गीत

विरेन्द्र राजपूत का गीत ‘स्याली बिरोजनी’ जो कि करीब 4 महीने पहले रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अनमोल प्रोडक्शन हाउस ने इस गीत का विडियो भी रिलीज किया है। youtube पर गीत दो तीन दिन पहले ही रिलीज हुआ है और गीत को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं, वीरेद्र राजपूत के गीतों की अलग ही धुन आपको रोमांचित करेगी, वीडियो की ख़ास बात ये है कि गीत में उत्तराखंड की खुबसूरत वादियाँ दिल छू जाती हैं।

गीत के निर्देशन में कुछ अलग बात नजर आई, इस गीत का निर्देशन प्रभाकर पन्त ने किया है जो कि लगातार एक बाद एक खुबसूरत निर्देशन से सबका दिल जीत रहे हैं, गढ़वाल न्यूज़ से ख़ास बातचीत में उन्होंने बताया कि इस गाने की शूटिंग उन्होंने देहरादून, मसूरी और ऋषिकेश में की है। प्रभाकर नए दौर के एक अच्छे निर्देशन के रूप में अपनी एक अलग छाप छोड़ रहे हैं, वो एक अच्छे निर्देशक ही नहीं बल्कि एक मंजे हुए एक्टर भी हैं, हाल में ही ‘चन्द्रिका चन्द्रिका मेरी चन्द्रिका’ गीत में आपने उन्हें एक्टिंग करते हुए जरूर देखा होगा।

पौड़ी के रहने वाले प्रभाकर पंजाब में रेलवे में सर्विस कर रहे हैं, वो इस पहले हिंदी गीतों में डायरेक्शन का काम कर चुके हैं, 2015 ‘तुम बिन’ हिंदी वीडियो गीत में वो अपने निर्देशन का कमाल दिखा चुके हैं तब उनके इस विडियो को 15 दिन मैं ही 1 लाख से जादा लोग देख चुके थे, लेकिन अब उन्होंने अपनी संस्कृति से जुड़कर उसे आगे बढ़ाने का जिम्मा संभाला है, उम्मीद है उनका काम आगे भी लोगों को पसंद आएगा।
prabhakar pant
इस गीत में कलाकारों की बात की जाये तो मान सिंह रावत और सोनी मेहता मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं, तो जरूर देखिये ये खुबसूरत सा गीत कमाल का निर्देशन और जबरदस्त आवाज उसके साथ इस गीत के मीठे बोल हर किसी की जुबान पर हैं तो देखिये और शेयर भी कीजिये-

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *