सार्वजानिक स्थान पर कर रहे थे अश्लील हरकतें, देह व्यापार के लिए दून आये युवक युवती गिरफ्तार

17
dehra dun

राजधानी देहरादून में देह व्यापार के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहीं पुलिस द्वारा यहां के माहोल को बिगाड़ने की कोशिश नाकाम भी की जा रही है। इस बार पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो अलग-अलग जगहों से पांच युवकों और चार युवतियों को सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करते हुए गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किये गए लोगों में 2 लड़कियां इंदौर, मध्यप्रदेश की रहने वाली हैं, वो घुमने के लिए देहरादून आई थीं। जबकि अन्य 2 दिल्ली और मुंबई की रहने वाली हैं। पुलिस के मुताबिक चारों युवतियां देह व्यापार में लिप्त हैं। देह व्यापार करने के उद्देश्य से ही देहरादून आई थीं।

पुलिस के मुताबिक युवतियों के साथ पकड़े गए युवकों के नाम अदनान अंसारी निवासी मुरादाबाद, जावेद खान निवासी श्यामनगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ, वसीम निवासी नोचंडी मेरठ, कमल सिंह बिष्ट निवासी थराली चमोली, भरत शुक्ला निवासी लमगोड़ी थाना उखीमठ रुद्रप्रयाग हैं।

उत्तराखंड में राजधानी देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल में इस तरह के मामले काफी तेजी से बढ़े हैं मोटे तौर से 2017 में अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम के तहत वेश्यावृत्ति के करीब 150 केस दर्ज हुए। इन मामलों में महज कुछ दोषियों को ही सजा हुई है अभी तक करीब आधा से जादा आरोपियों को कोर्ट द्वारा रिहा कर दिया गया है।

देहरादून में वेश्यावृत्ति के 60 से जादा मामले दर्ज किए गए। दूसरे स्थान पर ऊधमसिंहनगर नैनीताल और हरिद्वार के नाम हैं। इन जगहों हर जगह 15 से जादा मामले दर्ज हुए, उत्तरकाशी और चमोली में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया। बाकि जिलों में एक या दो मामले में ऐसा केश सामने आया था। इस साल के अभी तक के रिकॉर्ड सामने नहीं आ पाए हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here