अंतिम ओवर में हुआ बड़ा ड्रामा, रोमांचक मैच दो विकेट से जीता बांग्लादेश

14

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए निर्णायक मैच में बड़ा ड्रामा देखने को मिला, अम्पायर द्वारा लगातार दो बाउंसर पर नोबल ना देने के बाद जब अम्पयार से बंगलादेश के खिलाड़ियों ने बहस कर दी, जिसके बाद श्रीलंका के खिलाडियों ने पानी पिलाने आये सहयोगियों खिलाडियों को धक्के मार के बहार निकाल दिया।

इसके बाद क्रीज पर खेलने वाले दोनों बल्लेबाजों ने मैदान छोड़ दिया जैसे तैसे मामला सुलझाया गया और फिर से बांग्लादेश खेलने के लिए वापिस ग्राउंड पर आई, 4 बॉल में बांग्लादेश को 12 रन की दरकार थी लेकिन बंगलादेशी बल्लेबाज महम्मुदुल्ला ने एक गेंद शेष रखते हुए अपनी टीम जीत दिलाई, आपको बता दें कि तीसरी गेंद पर उन्होंन चौका जड़ा, चौथी गेंद पर दो रन लिए, फिर अंतिम दो गेंदों पर 6 रन चाहिए थे लेकिन महमुदुल्लाह ने पांचवीं गेंद पर बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर एक शानदार छक्के के साथ मैच बांग्लादेश को जिता दिया।

महमुदुल्लाह ने 18 गेंदों पर नाबाद 43 रन बनाए। इसके बाद पूरी बंगलादेशी टीम ने खुशी से ग्राउंड पर नागिंन डांस किया। इसके पहले बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए और बांग्लादेश के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में बांग्लादेश ने 1 गेंद शेष रहते 19.5 ओवर में 8 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

इस मैच जीतने के साथ ही बांग्लादेश ने फाइनल में जगह बना दी। फाइनल में ट्रोफी के लिए बांग्लादेश को भारत के साथ मुकाबला लड़ना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here