मंदाकिनी नदी में बहे युवक का नहीं चला पता

107

रुद्रप्रयाग। अगस्त्यमुनि के समीप मंदाकिनी नदी में नहाते समय बहे युवक का दो दिन बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस लापता युवक को खोजने के लिए मंदाकिनी नदी किनारे रेस्क्यू अभियान चला रही है। 

अगस्त्यमुनि से तीन किमी रुद्रप्रयाग की ओर मंदाकिनी नदी में गंगतल महादेव मंदिर के सामने सौड़ फलाटी झूलापुल के नीचे 30 वर्षीय युवक बलवंत सिंह पुत्र रणजीत सिंह गांव के ही दो साथियों अर्जुन सिंह व यशवंत सिंह के साथ नहा रहा था।

इस दौरान अचानक बलवंत सिंह का पैर नदी की तेज धरा में फिसर गया। तेज बहाव के कारण उसे संभलने को मौका नहीं मिल सका। उसके दो अन्य साथी जब तक उसे बचाने का प्रयास करते तब तक वह मंदाकिनी नदी की तेज बहाव में नजरों से ओझल हो चुका था।

सूचना आग की तरह गांव में फैली, पुलिस को भी सूचना मिलने पर वह ग्रामीणों के साथ खोजबीन में जुट गई। आधी रात तक सर्च अभियान चलाया गया। अंधेरा होने पर खोजबीन कार्य रात्रि को रोकना पड़ा, मंगलवार सुबह तड़के लापता युवक के गांव वाले व पुलिस बल ने फिर से सर्च अभियान चलाया, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद से ही बलवन्त के गांव सौड़ फलाती में मातम का माहौल है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here