रंग लाई दुआ, दिल्ली में प्राची के लीवर का सफल आपरेशन, (आईसीयू) में फिलहाल हैं स्वस्थ

उत्तराखंड की एक बेटी जो जिंदगी और मौत से जूझ रही थी, जिसका लीवर 80 फीसदी तक डैमेज हो गया था। पिता गरीब थे, इस वजह से इलाज का खर्च वहन नहीं हो पा रहा था। उत्तराखंड के लोगों ने मदद की मुहीम में हिस्सा लेकर करीब 8 लाख रुपये तक सहयोग राशि जमा की इसके अलावा भी रिश्तेदार और परिजनों ने भी मदद की।

उत्तराखंड ने साबित कर दिया है कि अगर किसी की मदद के लिए वो हमेशा आगे रहते हैं। आखिर प्राची के लीवर का सफल आपरेशन हो चुका है और अभी वो दिल्ली बसंत कुञ्ज स्थित इंस्टिट्यूट और लीवर एंड बिलियरी साइंस हॉस्पिटल में (आईसीयू) में  स्वस्थ है।

उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है, फिर भी दुआ कीजिये कि वो जल्दी स्वस्थ हो जाएँ। प्राची के पिता- विजय सिंह पडियार जी का कहना है की आप सभी दोस्तों (भाई और बहनों) और सगे संबंधियों के सहयोग और आशीर्वाद से मेरी बेटी प्राची का इलाज हुआ है।

उन्होंने आगे कहा कि आप सभी के सहयोग से आज मेरी बेटी को एक नयी जिन्दगी मिली है आप सभी का मैं हृदय से बहुत बहुत धन्यवाद करना चाहता हूँ और आप सभी से कहना चाहता हूँ कि किसी भी व्यक्ति की ऐसी परिस्थिति में मदद जरूर करें।

एक मदद किसी को आज जिंदगी दे हम चाहते हैं कि हर उत्तराखंडी इसी तरह मदद का हाथ बढ़ाते रहे कई मौकों पर उत्तराखंड के लोगों ने ये साबित कर दिखाया कि इंसानियत अभी मरी नहीं है। उत्तराखंड उसका उदाहरण है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *